Selasa, 19 Februari 2019

सीडब्ल्यूईएक्स - विकेन्द्रीकृत ठीक शराब व्यापार

सीडब्ल्यूएक्स क्या है
एक नए cryptocurrency शराब व्यापारियों और cryptocurrency धारकों व्यापार और पर अच्छी वाइन की पकड़ के लिए अनुमति www.cwinex.com  CWEX / बीटीसी / ETH / NEO / USDT में विनिमय।
ललित वाइन सबसे लाभदायक निवेश संपत्तियों में से एक हैं। उनमें निवेश के लिए मांग में काफी वृद्धि हुई है। हालांकि, वर्तमान बढ़िया शराब व्यापार प्लेटफॉर्म जटिल हैं और उच्च प्रसंस्करण शुल्क हैं।
सीडब्ल्यूईएक्स एक्सचेंज का उद्देश्य आसान पहुंच और आसान शराब व्यापार मंच का उपयोग करना आसान बनाना है। स्विट्ज़रलैंड में स्थित डॉटचैन जीएमबीएच के अपने साथी द्वारा समर्थित, यह व्यापार मंच पर कारोबार की शराब की प्रत्येक बोतल को ब्लॉकचेन आधारित स्वामित्व प्रमाणीकरण प्रदान करके निवेश की गुमनाम और सुरक्षा की गारंटी देता है।
स्वामित्व प्रमाण पत्र के साथ व्यापार की यह प्रणाली वर्तमान प्रसंस्करण शुल्क को कम कर देती है, जिससे खरीदार शुरुआत में अपने निवेश का लगभग 80% अधिक मूल्य छोड़ देता है।
यह काम किस प्रकार करता है

सीडब्ल्यूएक्स ट्रेडिंग प्रक्रिया

सीडब्ल्यूएक्स प्लेटफ़ॉर्म व्यापार को आसान बनाता है और वास्तविक दुनिया की संपत्ति (ठीक शराब) में उनके क्रिप्टोकुरेंसी होल्डिंग्स को निवेश करने में रुचि रखने वाले सभी लोगों के लिए उपलब्ध कराता है।
सीडब्ल्यूईएक्स मंच पर, सख्त ऑडिटिंग प्रक्रिया पारित करने वाले केवल अच्छे शराब विक्रेताओं ने अपने उत्पादों को व्यापार के लिए सूचीबद्ध कर सकते हैं। आपके लिए एक व्यापारी के रूप में, इसका मतलब है कि आपके निवेश की सुरक्षा और जुर्माना शराब प्रामाणिकता की गारंटी।
मंच पर आपका व्यापार चक्र इन पांच सरल चरणों में किया जाता है:
1. बोली या प्रस्ताव
एक पंजीकृत व्यापारी के रूप में, आप एक चयनित जुर्माना के लिए बोली या पेशकश कर सकते हैं।
2. व्यापार मिलान किया
एक बार आपकी बोली या ऑफ़र का मिलान हो जाने के बाद, आपको सफल व्यापार की अधिसूचना मिलती है।
3. डॉटचैन जीएमबीएच के साथ साझेदारी में सीडब्ल्यूईएक्स वाइन को सुरक्षित करता है
स्विस-आधारित कंपनी के साथ साझेदारी में सीडब्ल्यूईएक्स, डॉटचैन जीएमबीएच संपत्ति को सुरक्षित करता है, सभी अनुपालन आवश्यकताओं को पूरा करता है और आपकी संपत्ति बीमा करता है।
4. ब्लॉकचेन-आधारित स्वामित्व प्रमाणीकरण खरीदार को स्थानांतरित कर दिया जाता है
बोतल की प्रामाणिकता और निवेश मूल्य की गारंटी के रूप में आपको अपने खाते पर ब्लॉकचेन-आधारित स्वामित्व प्रमाणन प्राप्त होता है।
5. प्रमाण पत्र मालिक के लिए तीन विकल्प उपलब्ध हैं
सर्टिफिकेट के मालिक के रूप में, आपके पास तीन विकल्प हैं - आपके स्वामित्व प्रमाणीकरण को प्लेटफॉर्म पर कारोबार किया जा सकता है, जो मूल्य प्रशंसा के लिए आयोजित किया जाता है या इसे भौतिक शराब वितरण में पूरा किया जाता है।







 अधिक जानकारी :
बिटकोंटॉक प्रोफाइल लिंक: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1972952

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

HIGHBANK

a complete crypto trading platform that houses a decentralized Crypto Exchange, HighBank is a decentralized platform that allows multiple...